Clic to Watch DesiMagic Teaser


Saturday, November 2, 2013

Ameesha's Interview in Punjab Kesari (Hindi) Paper

किसी सीन से परहेज नहीं :अमिषा पटेल


 

मुंबई : अक्सर बॉलीवुड की चकाचौंध में ऐसे सितारे देखने को मिल ही जाते हैं जिनकी शुरूआत तो सुपरहिट तरीके से होती है लेकिन वह इस सफलता को अधिक समय तक जारी नहीं रख पाते। ऐसे ही सितारों में से एक हैं अमिषा पटेल। एक समय ऐसा था जब अमिषा पटेल के पास फिल्मों की लाइन लगी होती थी लेकिन आज अमिषा एक अदद फिल्म को भी तरसती हैं। हालांकि एक लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर वह सन्नी देओल के साथ फिल्म कर रही हैं लेकिन उनके करियर की हालत यह है कि वह आज खुद ही फिल्में बनाती हैं और खुद ही उसमें अभिनय भी करती हैं। पेश हैं अमिषा से हुई बातचीत के प्रमुख अंश—
कहा जाता है कि फिल्में न मिलने के कारण ही आपने फिल्म प्रोड्यूस करने का निर्णय लिया?
—लोगों के मन में जो आता है, कह देते हैं। आप किस-किस का मुंह बंद कर सकते हैं! यही वजह है कि मैं ऐसी किसी बात का जवाब नहीं देती और केवल अपने काम से ताल्लुक रखती हूं।

आपके प्रोडक्शन हाऊस की फिल्म ‘देसी मैजिक’ की क्या प्रोगै्रस है?
—बहुत अच्छी। शूटिंग तेजी से चल रही है। इस फिल्म में आपको वे सारे मसाले मिलेंगे जो आज की फिल्म की कामयाबी के लिए जरूरी माने जाते हैं। मुझे यकीन है कि मेरी फिल्म देखकर लोगों को अच्छा लगेगा और फिल्म से उन्हें कोई शिकायत नहीं होगी। इस फिल्म में बहुत सारे ट्विस्ट होंगे, जो उन्हें बेहद रोमांचक स्तर पर ले जाएंगे। खास बात यह है कि ‘देसी मैजिक’ में कामुकता का तड़का भी होगा। इस फिल्म के लिए मैंने अपना रात-दिन एक कर दिया है।


एक तरफ अपनी फिल्म में अंतरंग दृश्यों का तड़का लगाती हैं तो दूसरी ओर ‘शॉर्टकट रोमियो’ में इंटीमेट सीन पर बवाल खड़ा करती हैं। ऐसा क्यों?
— ‘शॉर्टकट रोमियो’ में मैंने काफी बोल्ड किरदार निभाया था लेकिन उसमें कुछ ऐसे सीन ऐसे भी थे जो आम लोगों की नजर में अश्लील हो सकते थे। मैंने केवल उन्हीं दृश्यों पर आपत्ति जताई थी। मुझे किसी भी सीन से परहेज नहीं है, बशर्ते वे अश्लील न हों। ‘देसी मैजिक’ में आपको कामुकता तो दिखेगी लेकिन वह अश्लील या उत्तेजक कतई नहीं होगी।

‘भैया जी सुपरहिट’ के बारे में क्या कहेंगी?
—यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसमें पहली बार सन्नी देओल डबल रोल में नजर आएंगे जबकि मेरा किरदार उनकी प्रेमिका का है। इस फिल्म की शूटिंग लगभग कंप्लीट हो चुकी है। ‘गदर’ के काफी समय बाद सन्नी के साथ मुझे इस फिल्म में दोबारा काम करने का मौका मिला है।

क्या ‘बिग बॉस 7′ के लिए आपसे भी संपर्क किया गया था?
—हां, लेकिन मेरी ऐसी किसी रियलिटी शो में कोई रुचि नहीं है, सो मैंने ऑफर ठुकरा दिया। दरअसल इस संबंध में मेरा मानना है कि जिनके पास काम नहीं होता और खाली समय होता है, वही ‘बिग बॉस’ जैसे रियलिटी शो में जाते हैं, जबकि मेरे पास किसी रियलिटी शो के लिए फालतू समय नहीं है। मैं अभी अपनी फिल्म के निर्माण में काफी व्यस्त हूं और अगर कभी खाली भी हुई तो भी किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनूंगी क्योंकि मुझे प्राइवेसी पसंद है।